Monday 23 November 2015

ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान

ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना
इन बहारों में दिल की काली खिल गयी
मुझको तुम जो मिले हर खुशी मिल गयी

तेरे होंठों पे हैं हुस्न की बिजलियाँ
तेरे गालों पे हैं ज़ुलफ की बदलियाँ
तेरे बालों की खुश्बू से महके चमन
संगमरमर के जैसा ये तेरा बदन

मेरी जानेजाँ ये है तेरी चाँदनी
छेड़ दो तुम आज कोई प्यार की रागिनी
ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना

ये बंधन है प्यार का देखो टूटे ना सजनी
ये जन्मों का साथ है देखो छूटे ना सजना
तेरे आँचल की छांवों के तले मेरी मंज़िल मुझे मिल गयी
तेरी पलकों की छावों के तले मोहब्बत मुझे मिल गयी

ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना
इन बहारों में दिल की काली खिल गयी
मुझको तुम जो मिले हर खुशी मिल गयी
ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना

जी करता है साजना दिल में तुमको बिता लू
आ मस्ती की रात में अपना तुमको बना लू
उठने लगे हैं तूफान क्या मेरे सीने में आय सनम
तुम्हें चाहूँगा दिलों जान से मेरी जानेजाँ तेरी कसम

ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना
इन बहारों में दिल की काली खिल गयी
मुझको तुम जो मिले हर खुशी मिल गयी

मेरी जानेजाँ ये है तेरी चाँदनी
छेड़ दो तुम आज कोई प्यार की रागिनी
ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना
ये हसीन वादियाँ ये खुला आसमान
आ गये हम कहाँ आय मेरे साजना
पढ़िए "रोजा" के और गाने:

No comments:

Post a Comment